July 16, 2024, 4:30 am
spot_imgspot_img

अक्षय कुमार एक प्रेरणादायक कहानी के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार भारतीय सिनेमा के बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं और अब वे अपनी आगामी फिल्म ‘सरफिरा’ के ज़रिये बड़े पर्दे पर एक अनोखी कहानी लाने के लिए पुरो तरह तैयार हैं, जो स्टार्ट-अप और एविएशन के डायनामिक वर्ल्ड पर आधारित है। 12 जुलाई को दुनिया भर में के सिनेमाघरों में सरफिरा अपनी दमदार कहानी से लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रेरित करती है, भले ही वह कितना भी असंभव क्यों न लगें। ड्रामा, प्रेरणा और एक पावर-पैक कलाकारों की टुकड़ी के साथ सरफिरा ने आज अपना दमदार ट्रेलर जारी किया है जिसने पहले ही दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

आम आदमी की आकांक्षाओं पर आधारित, यह फिल्म सामाजिक वर्गों के बीच की खाई को पाटने और आपके सपनों को हकीकत में बदलने की भावना को मूर्त रूप देने वाली, सरफिरा एक अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है। बेबी, एयरलिफ्ट, टॉयलेट: एक प्रेम कथा और ओएमजी जैसी फिल्मों में के ज़रिये लाखों लोगों का दिल जीता है और अब यह फिल्म निश्चितरूप से लोगों के दिलों को छु जाएगी।

इस फिल्म अक्षय कुमार के साथ परेश रावल, राधिक्का मदान, आर. सरथ कुमार और सीमा बिस्वास भी शामिल है, हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में दी हैं और अब १२ साल बाद यह जोड़ी एक बार फिर साथ आ रही है धमाल मचने के लिए।’सरफिरा’ इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है, जो बिलिंगुअल फिल्म ‘इरुधि सुत्रु’ (तमिल) और ‘साला खड़ूस’ (हिंदी) के साथ-साथ नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्म सोरारई पोटरु (तमिल )जैसी फिल्मों में अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए जानी जाती हैं। सुधा कोंगारा ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से ‘सरफिरा’ तैयार किया है, जो एक सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है जो निश्चितरूप से मनोरंजक होगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। ‘सरफिरा’ सिर्फ आसमान तक पहुंचने के बारे में नहीं है बल्कि बाधाओं को तोड़, सभी बाधाओं को पार करने और जब दुनिया आपको पागल कहती है तो खुद पर विश्वास करने के बारे में है।” .. यह फिल्म, यह भूमिका मेरे लिए जीवन भर का एक अवसर है और मुझे आशा है कि यह इसे देखने वाला हर व्यक्ति अपने सपनों को कभी न छोड़ने के लिए प्रेरित करेगा ।”

अपने निर्देशन के प्रयास के बारे में बात करते हुए, सुधा कोंगारा कहती हैं , “सरफिरा एक ऐसी कहानी है जो हम सभी के अंदर के सपने देखने वाले से बात करती है। ऐसे इन्क्रेडिबल कास्ट के साथ काम करना और इस इंस्पायरिंग स्टोरी को जीवन में लाना एक अविश्वसनीय सपने की यात्रा है जो मैंने पहली बार 2009 में देखी थी। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को ‘सरफिरा’ उतना ही प्रेरक और उत्साहवर्धक लगेगी जितना हमने इसे बनाते समय पाया था।”

प्रोड्युसर और ऍक्टर सूर्या ने कहा, ”’सरफीरा’ अटल मानवीय भावना का प्रमाण है जो अंत में हमेशा जीतती है। मुझे सचमुच विश्वास है कि सुधा की कहानी दुनिया भर के दर्शकों से जुड़ेगी क्योंकि यह एक आम आदमी की कहानी है जो हमें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करती है । मुझे खुशी है कि ज्योतिका और मैं विक्रम और अक्षय सर तथा दक्षिण और हिंदी फिल्म उद्योग के अभिनेताओं और तकनीशियनों के साथ सहयोग कर सके। ‘सरफिरा’ निश्चित रूप से आपके दिलों को ज़रूर जीतेगा ।”

अबंदंशिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ, निर्माता विक्रम मल्होत्रा कहते हैं कि “‘सरफिरा’ हमारे समय के लिए परिभाषित कहानी है। यह आधुनिक समय के सपने देखने वालों और काम करने वालों के इमोशन के बारे में है। शानदार कलाकारों और सुधा कोंगारा के कुशल निर्देशन के साथ, हमें विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों, विशेषकर युवाओं को ज़रूर पसंद आएगी।”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, जो सूरराई पोत्रू जैसी फिल्मों में अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए प्रसिद्ध हैं, जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशन और पटकथा के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, द्विभाषी ‘इरुधि सुत्रु’ (तमिल) और ‘साला खड़ूस’ ( हिंदी), ‘सरफिरा’ एक सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करती है जो मनोरंजक होने के साथ-साथ प्रेरणादायक भी है, जिससे यह फिल्म साल की सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक बन गई है। सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के डायलॉग और जी.वी. प्रकाश कुमार म्यूजिक के साथ , सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। यह फिल्म १२ जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।
(अनिल बेदाग)

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles