अकुल और शर्ली सेतिया ने अपना नया सिंगल “हूडी” किया रिलीज़

मुंबई। सर्दियों की ठंड और प्यार की गर्माहट के मनोरम मिश्रण में, अकुल और शर्ली सेतिया अपने नवीनतम संगीत वीडियो, “हूडी” के माध्यम से श्रोताओं को एक मंत्रमुग्ध यात्रा पर जाने के लिए प्रेरित करते हैं। राजसी पहाड़ों की पृष्ठभूमि में, “हूडी” आपको याद दिलाएगा कि कितनी अमूल्य छोटी चीजें हैं जो हमारे प्रियजनों से जुड़ी हैं।

गीतात्मक कोरियोग्राफी के साथ, “हूडी” का प्रत्येक फ्रेम रोमांस के सार को दर्शाता है, क्योंकि अकुल और शर्ली की केमिस्ट्री हर चुराई हुई नज़र और कोमल मुस्कान के साथ सामने आती है। ठंढा परिदृश्य स्नेह के कैनवास में बदल जाता है, जो दर्शकों को शीतकालीन वंडरलैंड में प्यार के आकर्षक जादू में डूबने के लिए आमंत्रित करता है। प्रतिभाशाली जोड़ी मेलो और आकाश चोपड़ा द्वारा तैयार किए गए, “हूडी” के बोल हार्दिक भावनाओं से गूंजते हैं, जो सीज़न की तरह ही मनमोहक प्रेम की कहानी बुनते हैं।

गाने पर विचार करते हुए, अकुल कहते हैं, “हूडी का संगीत और साथ ही वीडियो आपको सर्दी की ठंड के बीच गर्मजोशी से गले मिलने का एहसास कराएगा। शर्ली और मैंने हर नोट में अपना दिल डाला, जिसका लक्ष्य वास्तव में कुछ खास बनाना था जो महज शब्दों से परे हो। हम चाहते थे कि यह एक प्यारा प्रेम गीत हो जो हर जोड़े को पसंद आए। मुझे उम्मीद है कि लोग उतना ही प्यार देंगे जितना उन्होंने हमारे पिछले गानों को दिया है।

गाने पर टिप्पणी करते हुए शर्ली कहती हैं, “कलाकार के रूप में, अकुल और मैं ‘हूडी’ के साथ वास्तव में कुछ खास कैद करना चाहते थे। आजकल यह चलन है कि कैसे गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड का हुडी अपने पास रखती हैं ताकि जब वे अलग हों तो उन्हें अपने आस-पास महसूस कर सकें। यह एक खूबसूरत इशारा है और इस ट्रैक को बनाते समय हमारे दिमाग में यह अवधारणा थी। मेरा मानना ​​है कि यह गाना सुनने या देखने वाले हर किसी के लिए काफी प्रासंगिक होगा।”
(अनिल बेदाग)

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles