June 14, 2024, 2:37 am
spot_imgspot_img

बर्थडे पार्टी में बुलाकर कोचिंग छात्रा से दुष्कर्म

जयपुर। महेश नगर थाना इलाके में एक बर्थडे पार्टी में बुलाकर कोचिंग छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी छात्रा का फेसबुक फ्रेंड है। बर्थडे पार्टी के बहाने होटल में मिलने बुलाकर आरोपी ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया। शादी का झांसा और अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर देहशोषण किया। मामले की जांच थानाधिकारी कविता शर्मा कर रही हैं।

पुलिस ने बताया कि अजमेर निवासी 29 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि वह जयपुर में पीजी में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। साल-2022 में फेसबुक के जरिए उसकी बातचीत दीपक से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। फोन कॉल के साथ ही एक-दूसरे से मिलने लगे। सितम्बर-2022 में खुद की बर्थडे पार्टी में आने की कहकर होटल में बुलाया। होटल मिलने जाने पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मोबाइल में उसके अश्लील वीडियो बना लिए। होश आने पर विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर देह शोषण करने लगा। विरोध पर मोबाइल में बनाए अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने मारपीट की। शादी करने से मना कर जान से मारने की धमकी दी।

बेहोशी की गोलियां खिलाकर युवती से दुष्कर्म

करधनी थाना इलाके में बेहोशी की गोलियां खिलाकर एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीडिता ने विडियो भी बना लिए और उनहें वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास कर रहा है। पुलिस के अनुसार गोविंदपुरा झोटवाड़ा निवासी 19 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि दीपक सिंह रावत ने उसे नशीली गोलियां खिलाकर दुष्कर्म किया और होश में आने पर उसे फिर से गोलियां खिला दी। इसके बाद उसके अश्लील विडियो बना लिए। अब आरोपी उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। इस पर पीडिता ने पुलिस ने मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

बजाज नगर थाना इलाके में झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शादी करने का वादा कर आरोपी प्रेमी पिछले छह साल तक देहशोषण करता रहा। नौकरी लगने पर धोखा देकर उसे छोड़कर भाग निकला। मामले की जांच थानाधिकारी रणसिंह कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि टोंक निवासी 24 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि साल 2018 में प्रोग्राम में उसकी मुलाकात दौसा निवासी अभय मीणा से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद आरोपी ने शादी करने का ऑफर दिया। जयपुर में पढ़ने आने पर वह भी जयपुर स्टडी के लिए आ गया। होटल में मिलने बुलाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। शादी करने का झांसा देकर छह साल तक होटल में ले जाकर उसका देहशोषण करने लगा। शादी करने की कहने पर नौकरी लगने के बाद परिवार से बात करने की कहकर धोखे में रखा। बिहार में स्टेशन मास्टर की नौकरी लगने पर आरोपी उसे छोड़कर भाग निकला। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज करवाया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles