ज्वैलर ने की आत्महत्या: जबरन सट्टा लगवा कर लाखों रुपये ठगने का लगाया आरोप

जयपुर। मुरलीपुरा थाना इलाके में एक ज्वैलर ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले ज्वेलर ने वीडियो भी बनाया है। इसमें ज्वैलर ने कुछ लोगों पर सट्टा लगवाकर 35 लाख रुपए लूटने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि बंधु नगर, मुरलीपुरा निवासी राकेश प्रजापत (32) पुत्र श्रवण लाल प्रजापत ने सुसाइड किया है। वह अपने माता-पिता, भाई-भाभी, पत्नी और दो बच्चों के साथ यहां रहता था। घर के नीचे ही श्री श्याम ज्वेलर्स के नाम से दुकान करता था। सोमवार को दोपहर करीब 2 बजे दुकान बंद करके घर के अंदर चला गया और 2 मंजिला मकान की छत पर बने स्टोर में साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

करीब आधे घंटे बाद ज्वेलर की भतीजी स्टोर में पहुंची तो वह फंदे से लटका मिला। चाचा राकेश को फंदे से लटका देखकर भतीजी ने जोर-जोर से चीखना-चिल्लाना शुरू किया। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन भी छत पर पहुंचे तो स्टोर में राकेश को फंदे से लटका देखकर दंग रह गए। इसके बाद शोर मचा कर पड़ोसियों को बुलाया और फंदे से राकेश को नीचे उतारकर मणिपाल हॉस्पिटल पहुंचाया। हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। मेडिकल सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मुर्दाघर में भिजवाया।


राकेश ने सुसाइड से पहले एक वीडियो बनाया। जिसमें उसने कहा कि मेरी मौत का जिम्मेदार योगेंद्र राजावत उर्फ गोलू, डब्बू उर्फ विक्की शर्मा भोमिया जी मंदिर के पास रहता है। इनके साथ नीलू बन्ना भी है, जिन्होंने मुझे शराब पिलाकर सट्टा खिलाया। पुलिस प्रशासन से मैं एक अपील करता हूं कि जो भी रुपए इन लोगों ने मेरे से लूटे हैं, वो मेरे घरवालों और बच्चों को मिल जाएं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles