June 21, 2024, 11:30 pm
spot_imgspot_img

सुनील ग्रोवर, सोनू निगम, हिमांश कोहली सहित कई हस्तियां असलम शेख द्वारा आयोजित मलाड मस्ती में रहीं उपस्थित

मुंबई । कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, सिंगर सोनू निगम, अभिनेता हिमांश कोहली, गायिका भूमि त्रिवेदी सहित कई हस्तियों ने मलाड मस्ती 2023 में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई जिसका आयोजन विधायक असलम शेख ने किया। रविवार 17 दिसम्बर की सुबह कई बॉलीवुड सितारे मलाड मस्ती में आए और सभी ने जनता का खूब मनोरंजन किया। सिंगर सोनू निगम भी यहां उपस्थित रहे और उन्होंने अपनी जादुई आवाज़ से मलाड वासियों को बहुत एंटरटेन किया। सोनू निगम ने रणबीर कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एनिमल के खूबसूरत गीत “पापा मेरी जान” को जब स्टेज पर गाया तो पब्लिक ने खूब तालियां बजाईं।

सुनील ग्रोवर ने अपनी कॉमेडी से खूब मस्ती की। सुनील ग्रोवर ने कहा कि मुम्बई में नाइट पार्टी तो खूब देखी सुनी है लेकिन इतनी सुबह सुबह मलाड मस्ती में लोगों की भीड़ और उत्साह देखकर अचंभित हूँ। मैंने भी खूब मस्ती की और लोग भी यहाँ काफी मस्ती कर रहे हैं।

अभिनेता हिमांश कोहली ने अपने सुपरहिट सॉन्ग “पानी पानी” पर एंट्री की। वह अपने फैन्स और लोगों से मिले साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली शॉर्ट फिल्म “गहवारा” के बारे में बताया। लेखक निर्देशक तारिक मोहम्मद की इस फ़िल्म के फर्स्ट पोस्टर में हिमांश कोहली का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

विधायक असलम शेख ने मलाड मस्ती के माध्यम से लोगों को खूब एन्जॉय करवाया। यहां आए सभी सेलेब्रिटी गेस्ट्स ने एमएलए असलम शेख को इस मलाड मस्ती के आयोजन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और इसे एक शानदार और मस्ती भरा इवेंट बताया।

उल्लेखनीय है कि मलाड मस्ती का यह 7वां साल है। इस वर्ष का थीम है कि स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार को सम्मानित किया जाएगा। आजादी की लड़ाई में शहीद हुए हिन्दुस्तानियो के परिवार को मलाड मस्ती के अंतिम रविवार के दिन विधायक असलम शेख सम्मान देंगे।

मलाड मस्ती रविवार की सुबह को आयोजित किया जाता है। यहां लोग कई तरह के खेल, पेंटिंग्स और कई प्रकार की एक्टिविटी को एन्जॉय करने हजारों की संख्या में आते हैं। बता दें कि मलाड मस्ती 2023 मलाड वेस्ट के इनऑर्बिट मॉल के पास आयोजित किया गया। इस तरह के कार्यक्रम को आयोजित करने का कॉन्सेप्ट यह है कि लोग मोबाइल टीवी से आजाद होकर अपने घर से बाहर निकलें, नई चीजें देखें और मस्ती के साथ जीवन को एन्जॉय करें।

वास्तव में मलाड मस्ती लोगों को घरों से बाहर एक मस्ती भरा सन्डे गुजारने का अवसर देता है। यह प्रोग्राम सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से नहीं किया जाता है बल्कि मस्ती भरे वातावरण में लोगों, परिवारों को कनेक्ट करने और सोसाइटी मे जागरूकता फैलाने का एक माध्यम भी है। विधायक असलम शेख हर वर्ष बहुत जोश के साथ मलाड मस्ती का आयोजन करते आ रहे हैं और इसमे फिल्मी सितारे पहुंचकर इस कार्यक्रम की शोभा और बढ़ा देते हैं।

अनिल बेदाग,

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles