राजधानी में दिखा रफ्तार का कहर, बेकाबू कार ने स्कूटी के बाद कार को मारी टक्कर

जयपुर। करधनी थाना इलाके में बुधवार सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार कार ने बेकाबू होकर चौराहे पर पहले स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार से जा टकराई। इसके बाद कार डिवाइडर से टकराकर रुक गई। हादसे के बाद कार का टायर फट गया। हादसे में स्कूटी सवार आरएसी की हाडी रानी बटालियन में तैनात हेड कांस्टेबल घायल हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे की जांच दुर्घटना थाना पश्चिम पुलिस कर रही है।

पुलिस के अनुसार सुबह करीब सात बजे प्रताप सर्किल स्पीड ब्रेकर पर स्कूटी सवार हेड कांस्टेबल ने ब्रेक लगाए, वैसे ही पीछे आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। इसके बाद कार बेकाबू होकर आगे चल रही दूसरी कार से टकराने के बाद डिवाइडर से जा भिडी। इससे कार का आगे का टायर धमाके साथ फट गया। हादसे के बाद कार बेहोश हो गया। स्कूटी सवार हेड कांस्टेबल के पैर सहित अन्य जगहों पर चोट आई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उसे और चालक को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई। हादसे की वजह चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर थाने पर खड़ा करवाया है।

महिला हेड कांस्टेबल जा रही थी ड्यूटी…

जानकारी के अनुसार आरएसी की हांडी रानी बटालियन में तैनात महिला हेड कांस्टेबल सरिता अपनी ड्यूटी पर जा रही थी। सरिता की ड्यूटी एसपी श्वेता धनकड़ के बगले पर है। प्रताप सर्किल से 200 फीट बाईपास की तरफ वाली रोड पर महिला हेड कांस्टेबल अपनी स्कूटी लेकर आ रही थी। तभी उसके पीछे से तेज रफ्तार में कार ने उसके टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार महिला हेड कांस्टेबल सड़क पर घिसटती चली गई। मौके पर लोगों ने महिला हेड कांस्टेबल को उठाया और पास में निजी अस्पताल पहुंचाया।

बच्चे को छोड़ने जा रही थी मां…

प्रताप सर्किल निवासी धनसिंह ने बताया कि उनकी भाभी अल्टो कार में अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने के लिए निकली थी। घर से थोड़ी दूर निकली ही थी कि उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। हालांकि कार तो दुर्घटना में पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन गनीमत यह रही कि भाभी और उनका बच्चा सकुशल है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles