17वां अंतरराष्ट्रीय युवक युवती परिचय सम्मेलन आयोजित

जयपुर। गौड़ ब्राह्मण महासभा राजस्थान के द्वारा परशुराम भवन सेक्टर 4 विद्याधर नगर में 17वां अंतर्राष्ट्रीय विवाह योग्य युवक युवती परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया। परिचय सम्मेलन की मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री राजस्थान सरकार दिया कुमारी ने दीप प्रज्वलन एवं युगल दर्पण का विमोचन का शुरुआत की। प्रदेश अध्यक्ष विजय हरितवाल ने बताया कि परिचय सम्मेलन में भारत के सभी राज्यों के विवाह योग्य युवक युवती ने परिचय दिया साथ ही विदेश में रहने वाले समाज बंधु जैसे स्वीडन अमेरिका ऑस्ट्रेलिया कतर इंग्लैंड से भी युवक युवती ने वर्चुअल माध्यम से परिचय दिया।

परिचय सम्मेलन में समाज को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने परिचय सम्मेलन की आवश्यकत बताया कि समाज में एकल परिवार की वजह से एक दूसरे से जुड़ने का परिचय सम्मेलन ही सबसे बढ़िया माध्यम है योग्य युवक युवती को अपने मनचाहा वर वधु की तलाश परिचय सम्मेलन के माध्यम से पूर्ण होती है इससे समाज बंधुओ को जोड़ने का मौका मिलता है।

पंकज पचलंगिया एडवोकेट ने बताया कि परिचय सम्मेलन में 132 जोड़े के अलावा दो विदेशी है समाज के उच्च शिक्षित मध्य व गरीब वर्ग के समाज बंधुओ ने परिचय सम्मेलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया 1500 से अधिक युवक युवती ने परिचय सम्मेलन में सम्मिलित होकर अपना परिचय दिया शादियों मे कम खर्च के ऊपर भी समाज बंधुओ के बीच में चर्चा हुई परिचय सम्मेलन में प्रमुख महामंत्री रामस्वरूप जोशी कार्यालय मंत्री राम मोहन शर्मा युवा महासचिव राकेश तिलावत डॉ हेमचंद शर्मा इत्यादि ने अपना योगदान दिया एवं सेवाएं प्रदान की।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles