बीएनसी मोटर्स ने जयपुर में अपना पहला डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम लॉन्च किया

जयपुर। प्रमुख इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बीएनसी मोटर्स ने राजस्थान के जयपुर शहर में डिस्ट्रीब्यूटर और डीलरशिप शोरूम खोलने की घोषणा की है। कंपनी ने पहली बार उत्तरी भारत में कदम रखते हुए राजस्थान में पहला शोरूम खोला है। कंपनी की उद्देश्य राजस्थान के लोगों को बेहतरीन क्वालिटी वाले, मजबूत और खुद डिज़ाइन किए गए इलेक्ट्रिक वाहन उपलब्ध कराना है।

लगभग 1 करोड़ रुपये के मासिक कारोबार के अनुमान के साथ, टोंक रोड पर मोरानी कंपलेक्स में स्थित 3000 वर्ग फुट में फैला यह शोरूम लक्ष्य मोरानी द्वारा संचालित किया जाएगा। उद्घाटन समारोह 17 अप्रैल को आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बीएनसी मोटर्स के को-फाउंडर और सीटीओ श्री विनोथ सहित कई अन्य सम्मानित मेहमान शामिल हुए। इस कार्यक्रम में लक्ष्य मोरानी, लेजेंड मोटर्स के राकेश माहेश्वरी और सुनील बंगड़ के साथ बीएनसी मोटर्स के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

शोरूम पर आने वाले इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के शौकीनों को बीएनसी मोटर्स के प्रमुख उत्पादों, जिनमें चैलेंजर एस 110 और एस 125 ई-बाइक शामिल हैं, और भविष्य में द परफेट्टो स्कूटर और द बॉस एनआर 150 ई-बाइक को देखने का अवसर मिलेगा। चैलेंजर एस 110 और एस 125 मॉडल वर्तमान में शोरूम पर क्रमशः 1,09,299 रुपये और 157,388 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं, बाकी उत्पादों को जून 2024 से पहले लॉन्च करने का कार्यक्रम है।

इस अवसर पर बीएनसी मोटर्स के को-फाउंडर और सीटीओ विनोथ ने कहा, “दक्षिण भारत से उत्तर भारतीय बाजार में हमारा यह विस्तार हमारे लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। राजस्थान और उसके आसपास के क्षेत्रों का खास महत्व है, खासकर पर्यटन के क्षेत्र में राजस्थान की स्थिति को देखते हुए। इस क्षेत्र में इको-फ्रेंडली प्रोडक्ट्स की हमारी रेंज के साथ प्रवेश न केवल राज्य के स्थिरता के लक्ष्य के साथ जुड़ता है बल्कि विभिन्न ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता को भी मजबूत करता है। गौरतलब है कि यह डीलरशिप शोरूम एक बेंचमार्क के रूप में काम करेगा और आगे चलकर यह पूरे राजस्थान में एक व्यापक नेटवर्क स्थापित करने में हमारी मदद करेगा, जिससे हर जिले में हमारी उपस्थिति सुनिश्चित होगी।”

लेजेंड मोटर्स के श्री लक्ष्य मोरानी ने इस अवसर पर कहा, “इस नए उद्यम के लिए हमारी प्रतिबद्धता सिर्फ व्यापार से आगे की है। हमारा लक्ष्य है कि यह डीलरशिप सिर्फ व्यापार को बढ़ावा देने वाला ही न हो, बल्कि पर्यावरण और स्थानीय समुदाय पर भी सकारात्मक प्रभाव डाले।”

लक्ष्य मोरानी के पास ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री का भरपूर अनुभव है। वह पहले मोहनी हुंडई के लिए डीलर प्रिंसिपल रह चुके हैं। साथ ही उनकी राजस्थान में जयपुर में ट्रायंफ मोटरसाइकिल्स की डीलरशिप चलाने का भी लंबा अनुभव है। हाल ही में फरवरी 2024 में उन्होंने जयपुर में रिवोल्ट की डीलरशिप भी खोली है।

इस डीलरशिप शोरूम के उद्घाटन से बीएनसी मोटर्स के उत्तरी भारत में विस्तार की योजनाओं की शुरुआत होती है। कंपनी का उद्देश्य पूरे देश में कुल 300 आउटलेट खोलना है, जिससे आने वाले वर्षों में 1500 से अधिक रोजगार के अवसर बनेंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles