युवक की पीट-पीट कर हत्या का मामला: कमिश्नरेट पुलिस बचा रही सीआई के परिवार को

जयपुर। करणी विहार थाना इलाके में युवक की बल्ले से पीट-पीट कर हत्या के मामले में कमिश्नरेट पुलिस आरोपी के परिवार को बचा रही है। आरोपी के पिता सीआई है और मुख्यमंत्री के यहां पर तैनात है। युवक को बल्ले से मारने और उसके अस्पताल ले जाने के दौरान हर घटनाक्रम में आरोपी क्षितिज का परिवार के सदस्यों ने साथ दिया, लेकिन पुलिस उन पर कार्रवाई करने से बच रही है। पुलिस ने क्षितिज के अलावा किसी को इस मामले में सह आरोपी नहीं बनाया। पुलिस ने क्षितिज को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाधिकारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी क्षितिज को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। क्षितिज और मृतक के बीच क्या विवाद रहा, इसकी जानकारी ली जा रही है। वहीं क्षितिज के परिवार की इस मामले में संलिप्तता पाई जाती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इस पूरे प्रकरण के सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

विशेष बात यह है कि इस घटना के बाद मृतक की बहन उसे ढूंढते हुए इंस्पेक्टर के घर पहुंची थी। यहां पर आरोपी के पिता ने उसे धमकाया। वहीं सीआई की पत्नी ने पीड़िता को कहा कि अस्पताल में जाकर भाई को ढूंढ लो। आगरा (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली कामिनी सिंधी (62) ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। जो फिलहाल जयपुर के जगदंबा नगर में रहती हैं। मृतक शादीशुदा नहीं था। उसकी तीन बहनें हैं। तीनों की शादी हो चुकी थी।

पिछले करीब 10 साल से मोहन लाल सिंधी (35) पुत्र मुन्ना लाल जगदंबा नगर करणी विहार में अपनी मां और छोटी बहन के साथ रह रहा था। वहीं, बड़ी बहन कामिनी पति की मौत होने के बाद से मोहन लाल के घर के पास ही रहती है। मोहन दशहरा मैदान में सब्जी का ठेला लगाता था। खास बात यह है कि मृतका के परिवारजनों को घटना का पता अगले दिन लगा था। जब मृतक की बहन कॉलोनी में दूध लेने गई थी। तो मोहन के साथ मारपीट करने और उसे गाड़ी में डालकर ले जाने की जानकारी मिली थी।

पूरा परिवार है दोषी

कामिनी का आरोप है कि पुलिस ने मामले को दबाने की पूरी कोशिश की है। मेरे भाई की हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। उसमें सीआई पिता के सामने ही बेटे ने बल्ले से मारकर मेरे भाई मोहन की हत्या कर दी। परिवार ने भी हत्यारे का सपोर्ट किया। हत्यारे के माता-पिता के साथ बहन-भाई ने भी शव को ठिकाने लगाने के लिए गाड़ी में डालकर सहयोग किया। बताया जा रहा है कि मोहन मंगलवार रात करीब 9:30 बजे घर से महज 400 मीटर दूर पार्क में घूमने गया था। स्कूटी घर में पार्क करने के लिए आने के दौरान क्षितिज से उसकी कहासुनी हो गई। इसके बाद क्षितिज ने गुस्से में बैट से मोहन पर हमला कर दिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles