प्रॉपर्टी के ढेरों विकल्पों से रूबरू करवाकर क्रेडाई रियल एक्सपो विदा

जयपुर। राजस्थान के बिल्डर्स को एक मंच पर लाने और प्रदेशवासियों को मनपसंद लोकेशन पर किफायती रेट्स पर प्रॉपर्टी विकल्प देने के उद्देश्य से क्रेडाई राजस्थान (कॉन्फेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया) की ओर से आयोजित चार दिवसीय क्रेडाई रियल एक्सपो का रविवार को समापन हुआ।

एक्सपो में 7 हजार से अधिक विजिटर्स पहुंचे जिन्होंने प्रॉपर्टी लेने के सपने को साकार किया। अंतिम दिन आदर्श नगर विधानसभा विधायक श्री रफीक खान भी एक्सपो में पहुंचे। एक्सपो में 100 से अधिक विजिटर्स ने लक्की ड्रॉ में मैकबुक एयर, आधा किलो चांदी, एसी और ढाई लाख का कैशबैक समेत विभिन्न पुरस्कार जीते। वहीं आन स्पॉट बुकिंग पर टाटा टियागो व अन्य गिफ्ट भी अपने नाम किए। सभी प्रतिभागी बिल्डर्स ग्रुप को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

क्रेडाई राजस्थान के अध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि प्रदेशवासियों को विशेष ऑफर्स के साथ कम रेट्स में प्रॉपर्टी देने की क्रेडाई की परिकल्पना को इस एक्सपो ने पूरा कर दिखाया है। एक्सपो में प्रदेशभर के 40 से अधिक रियल एस्टेट व्यवसायी जुड़े हैं। 53 से अधिक स्टॉल्स लगाई गई हैं जहां 400 से अधिक प्रोजेक्ट डिस्प्ले किए गए हैं। संजय गुप्ता ने क्रेडाई की ओर से सभी प्रतिभागी बिल्डर्स और विजिटर्स का आभार व्यक्त किया।

क्रेडाई राजस्थान के सेक्रेटरी रविंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि लोगों ने एक्सपो में बड़े उत्साह के साथ भाग लिया यह इसकी सफलता को जाहिर करता है। एक्सपो कन्वीनर गिर्राज अग्रवाल ने कहा कि एक्सपो के जरिए बड़ी संख्या में लोग क्रेडाई से जुड़े है यह एक कारवां है जो समय के साथ और भी बड़ा होता जाएगा। एक्सपो को-कन्वीनर कृष्णा गुप्ता ने बताया कि एक्सपो में विजिटर्स ने अपने मनपसंद प्रॉपर्टी के ढेरों विकल्प देखे और उनकी जानकारी हासिल की इसका असर आगामी समय में देखने को मिलेगा।

कृष्णा गुप्ता ने एक्सपो के बाद जयपुर में रियल एस्टेट सेक्टर में 200 करोड़ का व्यापार होने की संभावना जताई। उन्होंने यह भी बताया कि एक्सपो के दौरान 30 से अधिक ऑन स्पॉट बुकिंग हुई। एक्सपो को-कन्वीनर अमित विजयवर्गीय ने कहा कि एक्सपो में केवल प्रॉपर्टी विकल्प ही नहीं डिस्काउंट, लक्की ड्रॉ, स्पॉट बुकिंग प्राइज, एंटरटेनमेंट का लुत्फ विजिटर्स ने उठाया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles