June 14, 2024, 2:22 am
spot_imgspot_img

जयपुर में लखेरा समाज का शपथ ग्रहण परिचय सम्मेलन में 125 बच्चों ने मंच पर अपना दिया परिचय

जयपुर।जयपुर में लखेरा समाज का अखिल राजस्थान हिंदू लखेरा युवा मंच एवं श्री लखेरा समाज युवा संगठन का शपथग्रहण समारोह शानदार हुआ। प्रदेशाध्यक्ष गोवर्धन पचेवर ने बताया कि अविवाहित युवक युवती परिचय सम्मेलन में लगभग 125 बच्चों ने मंच पर अपना परिचय दिया और पूरे भारतवर्ष से समाज बंधुओं ने इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

युवा मंच के मुख्य संयोजक घनश्याम लक्षकार ने मंच को साझा किया व शानदार व्यवस्था के पात्र बने। अतिथि जयपुर शहर लोकसभा सांसद प्रत्याशी मंजु शर्मा का 21 किलो फूलों की माला से भव्य स्वागत किया। प्रदेशाध्यक्ष ने समाज के बारे में अवगत कराया जिस पर प्रधानमंत्री द्वारा योजनाओं का लाभ समाज को मिलने का आश्वासन दिया। अग्रवाल समाज के भावी समाज सेवी सीताराम अग्रवाल ने समाज बंधुओं का आभार व्यक्त किया व लखेरा समाज को हमेशा साथ देने का आश्वासन दिया।

नारी शक्ति की उपस्थिति भी बहुत ज्यादा थी महिला मंच की अध्यक्ष मंजु पाली व उपाध्यक्ष अनिता छोटी सादड़ी ने सभी महिलाओं का उत्साह बढ़ाया व अतिथियों का तिलक लगाकर स्वागत किया। भारतवर्ष से पधारे हुए सभी संगठनों का साफा,कंठा, दुपट्टा व भगवान रामचन्द्र जी की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया गया। भारी तादाद में संगठनों की उपस्थिति से दिन भर स्वागतों का दौर चला। श्री श्याम सखी मंडल की फाऊंडर गुड्डी शर्मा के नेतृत्व में महिलाओं का मंच पर सम्मान किया गया।

इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश, बिहार, उड़ीसा, दिल्ली, गुड़गांव, हरियाणा, तमिलनाडु , मध्यप्रदेश, गुजरात,मारवाड़ क्षेत्र व संपूर्ण राजस्थान के सभी जिला संगठनों के पदाधिकारियों ने भाग लिया। लगभग 1700 समाज बंधुओं ने एक पंक्ति में बैठ कर स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाया।शाम को बादल छाए जिससे मौसम और भी सुहाना हो गया। युवा मंच के अध्यक्ष कन्हैयालाल व श्री cl लखेरा समाज युवा संगठन के अध्यक्ष वेदप्रकाश व संपूर्ण आयोजनकर्ताओं ने सभी समाज बंधुओं का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles