यातायात पुलिस जयपुर को आईआईएफएल होम लोन के सहयोग से मिले सौ नये आईरन बैरिकेड्स

जयपुर। पुलिस उपायुक्त यातायात के निर्देशन में अजमेरी गेट स्थित यादगार भवन पर आईआईएफएल के सहयोग से शहर में यातायात व्यवस्था में सहयोग के लिए आईरन बैरिकेड्स एवं यातायात पुलिसकर्मियों के लिए आईएसआई हेलमेट दिये गये। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पुलिस उपायुक्त यातायात ने कहा कि यातायात पुलिस द्वारा यातायात प्रबंधन एवं सड़क दुर्घटनाओं पर प्रभावी नियंत्रण के लिए लगातार प्रयासरत है। इस कार्य में सहयोग के लिए आईआईएफएल द्वारा स्वप्रेरणा से बैरिकेड्स एवं आईएसआई हेलमेट उपलब्ध कराये गये है।

सड़क दुर्घटनाओं में दुपहिया वाहन चालक द्वारा हेलमेट नहीं पहनने से दुर्घटना में गम्भीर चोट- मृत्यु की संभावना अधिक होती है। चालक के जीवन को बचाने की बात आती है तो हेलमेट की भूमिका महत्वपूर्ण है। हमें उम्मीद है कि इनकी यह पहल सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करेगी। इनके द्वारा उपलब्ध करवाये गये आईरन बैरिकेड्स शहर में चौराहों-तिराहों, मुख्य मार्गों पर यातायात व्यवस्थित किये जाने में सहयोगी होगें।

आईआईएफएल होम लोन के रीजनल सेल्स मैनेजर करण ढढ्ढा द्वारा कार्यक्रम की जानकारी देते बताया कि सीएसआर एक्टिविटी के तहत यातायात व्यवस्था के लिए 100 आईरन बैरिकेड्स एवं यातायात पुलिसकर्मियों के लिए 200 आईएसआई हेलमेट उपलब्ध कराये गये है इस कार्य में सहयोग के लिए उन्होंने यातायात पुलिस को धन्यवाद दिया। आईआईएफएल के रोड सेफ्टी ब्रांड एम्बेसडर हेलमेट मैन ऑफ इंडिया राघवेन्द्र कुमार द्वारा हेलमेट की उपयोगिता के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी दी गई। कार्यक्रम में आईआईएफएल होम लोन के प्रतिनिधी संदीप यादव, राकेश मिश्रा एवं यातायात शिक्षा के सहायक उपनिरीक्षक सलीम व यातायात पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles