बाइक सवार दो बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से लूटे साढ़े चार लाख

जयपुर। बस्सी थाना इलाके में एक कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार दो बदमाश साढ़े चार लाख रूपए लूट कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार दौसा निवासी गजेंद्र खण्डेलवाल ने मामला दर्ज करवाया कि उसने रामकेश को खण्डेलवाल इंडस्ट्रीज का कनेक्शन लेने आंधी,बांसखो सहित अन्य स्थानों पर भेजा था। कनेक्शन लेकर लौटने के दौरान बांसखो में लाल बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और उसकी बाइक को लात मार कर गिरा दिया और उससे मारपीट कर 4 लाख 56 हजार 770 रुपए लूट कर ले गए। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

जांच अधिकारी एएसआई मातादीन ने बताया कि पुलिस को बाइक फिसलकर गिरने से घायल होने की सूचना मिली थी। इस मामले में पीड़ित ने लूट के मामले को लेकर पूछताछ की जानी है। घटना के समय रुपए घटनास्थल पर गिरने की बात सामने आई थी। घटना दस मार्च की शाम करीब चार बजे की बताई जा रही है। पूछताछ के लिए पीड़ित को बुलाया गया है।

बहू के लिए जेवर बनाने का झांसा देकर महिला के जेवरात उतरवा ले गया बदमाश

मोती डूंगरी थाना इलाके में परिचित बनकर एक बदमाश महिला से सोने के दो कंगन उतरवा कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना स्थल और उसके आस-पास के सीसीटीवी खंगलाना शुरू कर दिया है। पुलिस के अनुसार सिरसी रोड हाथोज निवासी डॉ किरण प्रजापति ने मामला दर्ज करवाया कि वह किसी काम से ट्रांसपोर्ट नगर आई थी। वहां पर वह ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार युवक आया और उसने कहा कि माताजी आपने मुझे पहचाना। महिला के मना करने पर बदमाश ने कहा कि वह रामेश्वर का पोता है। इस पर दोनों में बातचीत शुरू हो गई। आरोपी ने महिला को घर छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बिठा लिया और गीता बजाज स्कूल के पास आकर उसे उतार दिया। वहां पर बदमाश ने महिला ने कहा कि उसके बेटे की शादी है।

वह बहू के लिए जेवरात बनवाना है। इस पर महिला को अंगूठी उतारने को कहा, लेकिन अंगूठी नहीं उतरी। इस पर बदमाश ने महिला से हाथों के कंगन उतरवा लिए और कहा कि आप कुछ देर रुकों मैं इनकी डिजाइन देकर आता हूं। फिर घर चलेंगे। आरोपी महिला को वहां छोड़कर चलता बना। काफी देर तक आरोपी नहीं आया तो महिला को ठगी का अहसास हुआ। इस पर पीडित किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना 12 मार्च की दोपहर करीब पौने तीन बजे की है।

साझे में व्यापार का झांसा देकर युवक से ठगे 2.77 लाख

विद्याधर नगर थाना इलाके में साझे में व्यापार करने का झांसा देकर युवक से करीब पोने तीन लाख रुपए ठगने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार अम्बाबाड़ी निवासी कुलदीप कुमार ने मामला दर्ज करवाया कि सुभाष, संदीप और कमल कारेल ने उसे अच्छे मुनाफे का झांसा देकर एक व्यापार में सांझेदारी करने के लिए राजी कर लिया। आरोपियों ने उससे 2.77 लाख रुपए ले लिए। इसके बाद आरोपियों ने न तो उसे रुपए लौटाए और न ही उसे मुनाफा दिया। इस पर पीड़ित ने पुलिस की शरण ली।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles