June 14, 2024, 3:13 am
spot_imgspot_img

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने पच्चीस हजार का इनामी को दौसा से पकड़ा

जयपुर। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की टीम ने गंगापुर सिटी जिले के उदई मोड़ थाने में दर्ज चोरी के मामले में पांच साल से वांछित पच्चीस हजार के इनामी बदमाश भवानी सिंह मीणा निवासी पिलौड़ी थाना मानपुर को दौसा कलेक्ट्रेट सर्किल से दस्तयाब किया है। आरोपी को अग्रिम कार्रवाई के लिए उदई मोड़ थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स एवं अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश दौसा जिले के मानपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इसके विरुद्ध राज्य के साथ जिलों में डकैती, डकैती की योजना बनाने, अपहरण, आर्म्स, चोरी इत्यादि के अठारह आपराधिक दर्ज है।

इनमें जयपुर के सात थानों सदर, लाल कोठी, आदर्श नगर, मानसरोवर, विश्वकर्मा, वैशाली नगर एवं चंदवाजी, दौसा जिले के बसवा, सदर, मानपुर, बांदीकुई, सवाई माधोपुर के बोली, गंगापुर सिटी के उदई मोड व गंगापुर सिटी, अलवर के टहला व बारां जिले के सदर में यह मुकदमे दर्ज हुए हैं। गंगापुर सिटी के उदई मोड़ थाने में साल 2019 में दर्ज स्क्रैप से भरे बोलेरो पिकअप चोरी के मामले में इस पर पच्चीस हजार का इनाम घोषित है। आरोपी हिस्ट्रीशीटर भवानी मीणा गुजरात के अहमदाबाद भागने की फिराक में है।

एडीजी ने बताया कि इस संपूर्ण कार्रवाई में एएसआई शैलेंद्र कुमार व कांस्टेबल बृजेश कुमार की विशेष भूमिका एवं हेड कांस्टेबल मदनलाल शर्मा व सोहन देव का तकनीकी सहयोग रहा। टीम के सदस्य कांस्टेबल अरुण कुमार व कुलदीप सिंह की भी सराहनीय भूमिका रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles