July 16, 2024, 5:49 am
spot_imgspot_img

तीन साल के बच्चे का अपहरण करने वाला गिरफ्तार

जयपुर। विधायकपुरी थाना पुलिस ने तीन साल के बच्चे के अपहरण के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने घर के बाहर खेलते मासूम को शराब के नशे में उठा ले जाना स्वीकार किया है। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है।

अपहरण के मामले में आरोपी नितेश उर्फ कोच्या (30) निवासी धोबी घाट फुलेरा जिला जयपुर हाल सिरसी रोड बिंदायका को गिरफ्तार किया है। आरोपित शराब पीने का आदी है,जो सोमवार शाम को शराब के नशे में विधायकपुरी स्थित गोपालबड़ी पर उसे रोड पर तीन साल का मासूम अकेला खेलते दिखाई दिया। जिसे आरोपित ने बच्चे को इशारा कर बुलाया और टॉफी का लालच देकर उसको उठाकर अपने साथ ले गया।

सोमवार देर शाम लापता हुए मासूम को परिजन अपने स्तर पर ढूंढते रहे। बच्चा नहीं मिलने पर पुलिस कंट्रोल रूम को अपहरण की सूचना दी गई। तीन साल के बच्चे के अपहरण होने की सूचना पर पुलिस में हलचल मच गई। पुलिस ने तुरंत शहरभर में ए-श्रेणी की नाकाबंदी करवाई। बच्चे के हुलिए के आधार पर पुलिस के वॉट्सऐप ग्रुप पर शेयर कर सर्तक किया गया।

इसके अलावा सौ से अधिक पुलिसकर्मी अपहरण बच्चे की तलाश में लगाए गए। बच्चे की तलाश में शहरभर में पुलिस टीमें लगी हुई थी। सोमवार रात सिरसी रोड वैशाली नगर में एक व्यापारी को नशे में धुत युवक के पास तीन साल का मासूम दिखाई दिया। मासूम बच्चे को शराबी युवक जबरन चिप्स खिलाने का प्रयास कर रहा था। शक होने पर वैशाली नगर थाना पुलिस को सूचना दी गई। इधर विधायकपुरी थाना इलाके से बच्चे की अपहरण को लेकर पहले ही सतर्कता चल रही थी।

वैशाली नगर थाना पुलिस पहुंचकर बच्चे के संभाला। हुलिए के आधार पर विधायकपुरी से अपहरण हुआ बच्चा होना पता चला। इस पर विधायकपुरी थाना पुलिस बच्चे के पिता कालका प्रसाद को लेकर मौके पर पहुंचे। पिता के बच्चे उनका होने की कहने पर सौंप दिया। राउंडअप किए शराब युवक ने शराब का नशा उतरने पर मंगलवार सुबह आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles